Tue. Apr 16th, 2024

एडीजीपी ने पारंपरिक पोषाक में डोंडी बजाकर मतदान का दिया संदेशकमिश्नर एवं एडीजी

By NEWSDESKEDITOR Apr16,2024

शहडोल 16 अप्रैल 2024. कमिश्नर शहडोल संभाग श्री बीएस जामोद एवं एडीजीपी शहडोल जोन श्री डीसी सागर ने आज विधानसभा क्षेत्र जयसिंहनगर के ग्राम पंचायत बिजहा में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में ग्रामीणों को शत प्रतिशत मतदान करने का संदेश दिया। इस अवसर पर ग्रामीण को संबोधित करते हुए कमिश्नर श्री बीएस जामोद ने कहा कि 19 अप्रैल को लोकतंत्र का महापर्व है। लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी मतदाता निर्भीक और स्वतंत्र होकर मतदान करें तथा अन्य मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करें।

कमिश्नर ने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत और सशक्त बनाने के लिए शत.मतदान आवश्यक है। उन्होंने कहा कि मतदान के प्रति मतदाताओं को जागरूक होना होगा। उन्होंने कहा कि आज भी कई कारणों से शत.प्रतिषत मतदाता मतदान नहीं करते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि सभी मतदाता शत प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लें।

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एडीजीपी शहडोल जोन श्री डीसी सागर ने पारंपरिक वेशभूषा में डोंडी बजाकर मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया। उन्होंने कहा कि मतदान करना हमारा दायित्व ही नहीं हमारा कर्तव्य भी है। उन्होंने कहा कि 19 अप्रैल को सभी मतदाता मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान करें।

मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरुक करते हुए एडीजीपी श्री डीसी सागर ने आंधी आए या तूफान 100 प्रतिशत करें मतदानए सारे काम छोड़ दो 100 प्रतिशत मतदान करो के नारे भी लगाए। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संयुक्त आयुक्त विकास श्री मगन सिंह गणेश ने कहा कि लोकतांत्रिक प्रणाली में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए सभी को मतदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सब मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएंगेए ऐसा सभी मतदाता संकल्प लें।

Related Post